Monday, October 11, 2010

एक और आईडिया.......

           आज आप लोगों के लिए एक और सरप्राईज है...एक और आईडिया जो आया है मेरे दिमाग में.... आप भी सोच रहे होंगे पता नहीं आजकल मुझे इतने आईडिया कहाँ से आ रहे है, कहीं दिमाग में कुछ केमिकल लोचा तो नहीं हो गया....
अजी क्या कहें इस बेरोजगारी ने सोचने की शक्ति को दोगुना कर दिया है.... अच्छा चलिए हटाईये इन बातों को , आपको अपना आईडिया बताता हूँ....
            आप तो जानते ही हैं मेरे ब्लॉग पर पिछले शनिवार से आपकी पुरानी रचनाओं का प्रकाशन शुरू हुआ है... यह रचनायें मैं खुद चुन रहा हूँ...अब सवाल यह है कि ७ दिनों में, मैं कितनी रचनायें पढ़ पाउँगा भला, और वो भी तब जब मुझे नौकरी भी तलाशनी है....
इसलिए आपसे गुजारिश है कि कुछ चुनिन्दा और पुरानी रचनायें आप मुझे मेल करेंगे......
अरे पूरी बात तो सुनिए....
यह रचनायें आपकी नहीं होनी चाहिए,यानि की आप अपने किसी मित्र ब्लॉगर की कुछ पुरानी रचनायें पढ़ें जो अच्छी लगे मुझे भेज दें... .यह रचनायें २०१० से पुरानी होनी चाहिए....अरे ज्यादा टेंशन में मत आईये,सप्ताह में २-३ रचनायें तो पढ़ ही सकते है ना ???? उनमे से सबसे अच्छी भेज दीजिये...
इतना याद रहे जो रचना आप मुझे भेज रहे हैं वो उन्हें ना बताए, यह तो उनके लिए सरप्राईज होगा .....
यह प्रयास है पाठकों की संख्या बढ़ाने का, उन्हें पढने के लिए प्रोत्साहित करने का...उम्मीद है आप सब मेरा साथ देंगे..... 
जिनके द्वारा भी भेजी गयी रचना प्रकाशित होगी उन्हें सप्ताह का सर्वश्रेष्ठ पाठक/पाठिका घोषित किया जायेगा...
आपकी रचनायें हर शुक्रवार सुबह ७ बजे से पहले पहुँच जानी चाहिए..मैं भी रचनायें पढता रहूँगा और बीच बीच में अपनी पढ़ी हुई रचनायें भी प्रकाशित करता रहूँगा.....
आप मुझे मेल कर सकते हैं
sunhariyadein@yahoo.com पर...
अगर किसी प्रकार की शंका हो पूछ लीजिये ....
Do you love it? chat with me on WhatsApp
Hello, How can I help you? ...
Click me to start the chat...